Tech And Knowledge Ki Poori Jaankaari Sb Hindi Me..

Breaking

Thursday, August 29, 2019

Salman khan ने Renu Mandal को दिया 55 लाख और Dabangg 3 में गाने का मौका

Renu Mandal About 

पच्चिम बंगाल राणाघाट के रेलवे स्टेशन पे बिलकुल Same लता मंगेशकर की आवाज़ जैसी Renu-Mandal जो की आज से कुछ समय पहले रेलवे स्टेशन पे  "लता मंगेशकर" के सदाबहार गाने गाकर अपना गुज़ारा चलाते थे, अचानक से क्यों हुआ सी ने उनकी वीडियो बनाकर Social-Media Trending App #Tiktok पे किसी ने इनकी वीडियो वायरल की और जैसे ही लोगो ने वीडियो देखि और दुनिआ फैन हो गयी उनकी और उन्होंने जबकि २-४ लाइन ही गयी थी और उनकी Age को देखकर लगता है की ये आवाज़ इनकी नहीं हो सकती  क्या बताओ दोस्तों इतनी सुरीली आवाज़ के मालिक है Renu Mandal जी बताये, और ऐसे ही कहि वीडियो Famous Singer "Himesh Reshmia" जी ने उनके एक गाने का शूट करवाया जो की था "Teri Meri Kahani" और Renu Mandal जी ने सिर्फ थोड़ा सा ही गया गाना जो की लोगो के दिल छु गया. सुनने में आ रहा है की Renu Mandal की एक बेटी भी थी जो की Renu Mandal को नहीं पता था की वो कहा है किस हाल में है तो जैसे ही पता चला उसकी बेटी को की उसकी माँ यहाँ रेलवे स्टेशन पर है तो वो तभी उनको लेने के लिए यह गए, और 
Himesh Reshmia की वजह से  और अपने Talent  की वजह से इस प्लेटफॉर्म तक पहुंची है. 

Salman khan ने Renu Mandal को दिया 55 लाख और Dabangg 3 में  गाने का मौका


Renu mandal song
Renu Mandal And Salman Khan
दोस्तों बिलकुल सही सुना आप लोगो ने की Dabangg 3 जो की Salman khan की पहली Movie Dabangg 2 को इतना प्यार दिया और इतनी Famous Movie थी Dabangg 2 और अगर इतनी Famous Movie थी तो भाई आप खुद देखलो  Dabangg 3 कितनी Famous  होगी और सबसे बड़ी बात ये है की इसमें Renu Mandal जी का गाना होगा और सबसे intersting बात ये है की भाई Salman Khan की Movie में  पंजाबी  फेमस Actor #Mahigill  भी दिखाई देंगे और आपको हम ये भी बताना चाहेंगे की Renu Mandal को Himesh Reshmia जी ने भी बहुत Help की और वो अब-तक उनको 6 लाख  रुपए चुके है और अब  Salman khan की अगली Movie Dabangg 3  जो की movie 20  December 2019  में Releasing Date है और उसमे  Renu Mandal अपनी सुरीली आवाज़ से गाना गायेगी। और दोस्तों Salman khan ने renu Mandal  रहने के लिए लिए Ghar भी दिया है, और तो उनके रिश्तेदार भी सब उनसे मिलने मिलने आ गए. और वो अब सब इकठे रहते है.  

तो दोस्तों कैसी लगी आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी, अगर अच्छी लगी तो अपने लोगो तक जरूर share जरूर करना।  अगर आप भी Renu Mandal की सुरीली आवाज़ के दीवाने है. तो like Comment  जरूर कीजियेगा।

Do Not Forget Share Plz .... 

No comments:

Post a Comment