Tech And Knowledge Ki Poori Jaankaari Sb Hindi Me..

Breaking

Saturday, July 18, 2020

Kiss करते समय किन-किन बातो का ध्यान रखे और क्या करे क्या न करे

Kiss करते समय किन-किन बातो का ध्यान रखे और क्या करे क्या न करे  



kiss what to do
Credit To LovePanky.com
किसी भी  Relationship का पहला kiss कोई नहीं भूलता ये एक ऐसा एहसास बन जाता है.जो दोनों के उम्र तक साथ रहता है। महिला ज्यादातर पुरष को एक kiss में ही जज कर लेती है.आज हम आपको बतायेगे कुछ ऐसे टिप्स जो आपके kiss करने समय को और भी रंगीन बना देते है. और एक मज़ेदार kiss को Enjoy करने में आपकी Help करेंगे।

kiss करते हुआ बात ना करे

वैसे तो दोस्तों देखो कोई भी रिश्ता हो उसमे बात चीत बहुत ही जरूरी होती है.मगर जहा तक सवाल kiss का तो दोस्तों kiss करते समय बीच में बात करना आपके ध्यान को भटका सकता है. kiss करते समय अपना focus बस kiss पर ही रखे नहीं तो आपका Partner आपसे नराज़ भी  हो सकता है. 

अपने हाथो का इस्तेमाल करना न भूले 

kiss करते समय इस बात का बहुत ध्यान रखे की जब आप kiss कर रहे तो अपने हाथो का जरूर इस्तेमाल करे like जैसे एक दूसरे की Body को सहलाये उस से आपको भी और आपके Partner को बहुत मज़ा आएगा।


Mouth फ्रेशनर जरूर रखे

आपके मुँह से सांस की बदबू न आये इसी लिए आपको अपने पास एक Mouth Freshnar जरूर रखना चाहिए। अगर आपके मुँह से सांस की बदबू आती है तो समझो आपका Partner आपके पास बी नहीं आएगा। इसी लिए जेब में एक Mouth Freshnar रखना बेहद जरूरी है. ताकि जब भी आप kiss करे और आपके Patnar को आपकी ताज़गी का एहसास हो kiss करते समय.

उसे गाइड करने की कोशिश ना करे 

तो दोस्तों ये point पे आपको थोड़ा ध्यान देना होगा। की आप अपने Partner को Guide करने की कोशिश ना करे हो सकता है वो kiss करते  समय थोड़ा नर्वस हो. खास तोर पर तब जब उनका पहला kiss हो। लेकिन कुछ भी,  उसे गाइड करने की कोशिश न करे. बल्कि प्यार से kiss करने का कोई और स्टाइल से kiss करे.

हल्के से शुरुआत करे 

तो दोस्तों आप जैसे ही kiss करने की शुरुआत करते है तो वो शुरुआत आपकी हल्के से होनी चाहिए। बिच-बिच में आप लिप Bites भी और गहरे kiss देते रहे. उस से क्या होगा की ये ऐसा करने से आपको भी मज़ा आएगा और आपके Partner को भी.

एक हलकी लिप Biet देते रहे

तो दोस्तों ज्यादातर पुरषो को Explore करना ज्यादा अच्छा लगता है.और साथ में पुरषो को Surprises काफी पसंद होती है. kiss करते समय उसको हलकी सी काटे उसको अच्छा Feel होगा। हलाकि ये ध्यान रहे की ये हल्का सा ही कट हो. कही फालतू के चक्र में कही आप अपने Partner को चोट मत पंहुचा देना। 

दातो का इस्तेमाल न करे 



तो दोस्तों आप लोगो को पता ही है की जब आप kiss कर रहे है तो उसमे दांतो का क्या काम. आप हलकी लिप Biet देने के लिए इस्तेमाल कर सकते है मगर उस से भी काफी सावधानी वर्तनी होगी। जहा तक हो सके तो दांतो का इस्तेमाल कम ही करे.

उसके बालो से खेले 




तो जब आप किसी पुरष के बालो को पकड़ती है. तो उन्हें काफी अच्छा लगता है. kiss के दौरान पहले उसके बालो को थोड़ा हल्के से पकड़े। ,और फिर एक दम से उसके बालो को जकड़ दे, वह चौंकेगा तो जरूर मगर उसको अच्छा भी लगेगा। 

Final Point  



तो दोस्तों अगर आपको मेरे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी तो पोस्ट को शेयर जरूर करना और हमे Follow करना मत भूलना भूलना क्योकि मैं Information देता हु अपने Blog पर ज्यादातर Adsense Blogger Regarding 

                  
                  जय हिन्द जय भारत 

No comments:

Post a Comment